मनोरंजन

Adipurush में बोल्ड सीन देकर हुईं ट्रोल आयशा मधुकर, ‘माया’ के रोल में दिखी एक्ट्रेस

मुंबई

आदिपुरुष में लंका में विभीषण के साथ दिखाई गईं एक एक्ट्रेस चर्चा में हैं। भले ही उनके सीन को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा हो लेकिन कई लोग जानना चाहते हैं कि आखिर वह हैं कौन। कई रिपोर्ट्स में उन्हें विभीषण की पत्नी सरमा बताया जा रहा है। हालांकि अपने सोशल मीडिया पर उन्होंने लिखा है कि वह आदिपुरुष में माया के रोल में हैं। एक्ट्रेस का नाम तृप्ति टॉरडमल है। उन्हें आयशा मधुकर के नाम से भी जाना जाता है। जानें उनके बारे में कुछ खास बातें।

लोगों के निशाने पर कपड़े बदलने वाला सीन
प्रभास और कृति सेनन स्टारर आदिपुरुष रिलीज के बाद से विवादों में घिरी है। मनोज मुंतशिर और ओम राउत को डायलॉग्स पर जमकर ट्रोल किया गया। इसके अलावा कपड़े बदलने वाला एक बोल्ड सीन भी लोगों के निशाने पर है। यह एक्ट्रेस तृप्ति टॉरडमल उर्फ आयशा मधुकर पर फिल्माया गया है। मूवी में उन्हें ज्यादातर विभीषण के साथ दिखाया गया है। उनके किरदार का नाम माया है।  आदिपुरुष रिलीज वाले दिन आयशा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था। लोग अब इस पोस्ट पर जाकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

आयशा ने किया था ये पोस्ट
आयशा उन्होंने लिखा था, कई भाषाओं में रिलीज हो रही आदिपुरुष मेरा बड़े पर्दे पर डेब्यू है। माया का रोल प्ले करके काफी खुशी हुई। अगर आपने देखा है तो पूछने की जरूरत नहीं है, अगर पूछने की जरूरत पड़ रही है तो मुझे खुशी है कि ये आपके नजदीकी सिनेमाघरों में चल रही है। एक आर्टिस्ट के तौर पर बस मुझे आपकी शुभकामनाएं चाहिए। लोगों ने इस पोस्ट पर घटिया कमेंट्स किए हैं। एक ने लिखा है, आपका कपड़े बदलने वाला सीन बढ़िया था। एक ने लिखा है, बहुत बढ़िया आपने लक्ष्मण को जिंदा कर दिया था। कई लोगों ने आयशा की सुंदरता की तारीफ भी की है।

तृप्ति के पिता भी हैं एक्टर
तृप्ति मराठी एक्ट्रेस हैं। उनका जन्म मुंबई में हुआ था। उनके पिता मधुकर टॉरडमल जाने-माने मराठी एक्टर हैं। तृप्ति आयशा के नाम से भी जानी जाती हैं। वह दो मराठी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उनकी फिल्म सविता दामोदर परांजपे काफी चर्चित रही है।

बोल्ड सीन पर भड़के लोग
बता दें कि फिल्म के कुछ डायलॉग्स, सीन्स और प्रजेंटेशन पर कई लोगों ने आपत्ति जताई है। इनमें से एक सीन तृप्ति यानी आयशा का भी है। उनको ज्यादातर विभीषण के साथ दिखाया गया है। सीन में वह कपड़े बदलती दिखी हैं। लोग मेकर्स को ट्रोल कर रहे थे कि फिल्म में यह सीन रखा है और थिएटर्स में हनुमानजी के लिए सीट भी बुक की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button