टेक्नोलॉजी

गरीबों की पुकार सुनने आ गया Honor का सस्ता स्मार्टफोन, लाजवाब कैमरा क्वीलिटी और तगड़े फीचर्स के साथ देखिये कीमत – Utkal Mail


Honor 90 : गरीबों की पुकार सुनने आ गया Honor का सस्ता स्मार्टफोन, लाजवाब कैमरा क्वीलिटी और तगड़े फीचर्स के साथ देखिये कीमत। आपकी जानकारी के लिए बता दे की Honor स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने शानदार कैमरा फोन के लिए जानी जाती है जिसने अपने ग्राहकों के लिए एक प्रीमियम लुक स्मार्टफोन को लांच किया गया है जिसका नाम Honor 90 है अगर आप भी एक बेहतर कैमरा फोन खरीदने का प्लान कर रहे है तो ये स्मार्टफोन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन होगा, चलिए जाने इसके फीचर्स के बारे मे पूरी जानकारी।

यह भी पढ़े – मिडिल क्लास लोगो की पहली पसंद बनी Maruti Celerio का आकर्षक लुक, झन्नाटेदार फीचर्स और पावरफुल इंजन के साथ देखे कीमत

Honor 90 में मिल रहे तगड़े फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बतादे की Honor 90 स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच 1.5K क्वाड कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ में आपको रिजोल्यूशन के लिए 2664×1200 पिक्सेल दिए जाते है फोन की स्क्रीन 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है और 1,600 निट्स तक की ब्राइटनेस देती है और बात की जाए इसके स्टोरेज की तो इसमें आपको दो स्टोरेज वेरिएंट 8GB RAM + 256GB स्टोरेज और 12GB RAM + 512GB स्टोरेज देखने को मिल जाता है।

Honor 90 में मिलती है लाजवाब कैमरा क्वालिटी

अगर हम Honor 90 में मिलने वाली अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के बारे में बताये तो इसमें आपको काफी जबरदस्त कैमरा दिया जाता है जो की 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर देखने को मिल जाता है जिसके साथ कंपनी ने 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सपोर्टेड कैमरा सेंसर मिल जाता है और वही इसमें आगे की तरफ सुन्दर सी सेल्फी लेने के लिए 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया जाता है।

यह भी पढ़े – iphone की दुकान बंद कर देंगा Realme का 5G स्मार्टफोन, अमेजिंग फीचर्स और दमदार बैटरी के साथ देखे कीमत

Honor 90 में मिलती है पॉवरफुल बैटरी

अगर हम Honor 90 में दी जाने वाली पॉवरफुल बैटरी के बारे में जानकारी दे तो इसमें आपको 5000mAh की पॉवर फुल बैटरी दी जाती है।

Honor 90 की सस्ती कीमत

अगर हम Honor 90 की सस्ती कीमत के बारे में बताये तो इस फोन को कंपनी ने इसके फीचर्स के हिसाब से काफी बेहतर कीमत में पेश किया है वही हाल ही में फ्लिपकार्ट पर ये स्मार्टफोन का 8GB RAM + 256GB स्टोरेज वाला फ़ोन मात्र ₹30,999 रूपए में उपलब्ध है।


Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button