मनोरंजन

प्रदीप पांडेय चिंटू और हर्षिका पूनाचा का रोमांटिक गाना 'प्यार की वैलिडिटी' रिलीज, देखें VIDEO – Utkal Mail

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू और अभिनेत्री हर्षिका पूनाचा का रोमांटिक गाना ‘प्यार की वैलिडिटी’ रिलीज हो गया है। रोमांटिक गाना ‘प्यार की वैलिडिटी’ को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। यह वीडियो सांग भोजपुरी फिल्म ‘सजन रे झूठ मत बोलो’ का है। जिसके वीडियो में प्रदीप पांडेय चिंटू और हर्षिका पूनाचा नजर आ रही हैं। यह सांग डांस क्लब में फिल्माया गया है। 

रोमांटिक सांग ‘प्यार की वैलिडिटी’ को पवन परदेसी और खुशबू तिवारी केटी ने गाया है। इसके संगीतकार मधुकर आनंद हैं। सत्या सावरकर ने इस गीत को लिखा है। फिल्म सजन रे झूठ मत बोलो का निर्माण ज्योति देशपांडे, अभय सिन्हा और टीनू वर्मा ने किया है, जबकि निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं। इस फिल्म का म्यूजिक राईट्स वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास है।

बारिश स्पेशल रोमांटिक गाना भीगी बरसात में 2 रिलीज 
गायक ओम झा और गायिका गुल सक्सेना का बारिश स्पेशल रोमांटिक गाना भीगी बरसात में 2 आज रिलीज हो गया है। भीगी बरसात में 2 गाने के म्यूजिक वीडियो में साहिल झा और आरोही रावत की क्यूट केमेस्ट्री देखने को मिली है। यह गाना वेस्ट भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। ओम झा और गुल सक्सेना ने कहा कि गाना भीगी बरसात में 2 शानदार गाना है। दर्शकों से मिलने वाली प्रतिक्रिया हमें अपने गाने के लिए उत्साहित करती है। उम्मीद है कि यह गाना अन्य बरसात के गानों की तरह चार्ट बस्टर बने। गाना भीगी बरसात में 2 के गीतकार और संगीतकार ओम झा हैं। डायरेक्टर – कोरियोग्राफर लकी विश्वकर्मा हैं। 

ये भी पढ़ें :एनटीआर जूनियर के साथ मल्टी-स्टारर फिल्म में काम करना चाहते हैं धनुष, फिल्म ‘खेल खेल में’ का मोशन पोस्टर रिलीज़


Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button