खेल

IPL 2024 : माइकल हसी ने कहा- गेंदबाजों से एक कदम आगे रहते हैं रुतुराज गायकवाड़ – Utkal Mail

चेन्नई। चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी ने कहा कि गेंदबाजों से एक कदम आगे रहने की क्षमता के कारण ही रुतुराज गायकवाड़ को आईपीएल के मौजूदा सत्र में इतनी सफलता मिली। पिछले मैच में नाबाद 108 रन बनाने के बाद चेन्नई के कप्तान गायकवाड़ ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 98 रन बनाये । हस्सी ने सनराइजर्स पर मिली जीत के बाद कहा, गायकवाड़ इतना शानदार खिलाड़ी है । मैं उससे पूछता रहता हूं कि उसके शानदार प्लेसमेंट का राज क्या है क्योंकि उसे हमेशा फील्डर के बीच में जगह मिल जाती है।

उन्होंने कहा, वह चतुर बल्लेबाज है। उसे पता है कि कब आक्रामक खेलना है और कब नहीं । वह स्पिन और सीम दोनों को बखूबी खेल लेता है और मैदान के चारों ओर रन बनाता है। उन्होंने कहा, वह हमेशा गेंदबाजों से एक कदम आगे रहता है। उसकी बल्लेबाजी देखने में मजा आता है। हम खुशकिस्मत हैं कि वह हमारी टीम में है।

यह पूछने पर कि गायकवाड़ ने कप्तानी को किस तरह से संभाला है, हस्सी ने स्वीकार किया कि ‘सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ ’ की जगह लेना चुनौतीपूर्ण होता है। उन्होंने कहा, उसके लिये भी चुनौतीपूर्ण था । वह ऐसे कप्तान की जगह ले रहा था जो भारत का सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ कप्तान रहा है।

ये भी पढ़ें : IPL 2024: चेन्नई ने हैदराबाद को 78 रनों से रौंदा, तुषार देशपांडे ने झटके चार विकेट


Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button