टेक्नोलॉजी

डेली यूज के लिए खरीद लाएं शानदार कैमरे वाला Poco स्मार्टफोन, ऑफर्स के साथ कीमत मिल रही बजट फ्रेंडली – Utkal Mail


डेली यूज के लिए खरीद लाएं शानदार कैमरे वाला Poco स्मार्टफोन, ऑफर्स के साथ कीमत मिल रही बजट फ्रेंडली, भारत में Poco के फैंस की संख्या भी कम नहीं है, और ऐसा इसलिए भी है क्योंकि कंपनी एक के बाद एक फोन लॉन्च करती रहती है. ज्यादातर लोग कम कीमत में अच्छा फोन ढूंढते हैं, और कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो नया फोन तभी खरीदते हैं जब उस पर कोई ऑफर चल रहा हो. तो अगर आप भी उनमें से एक हैं और अच्छी डील की तलाश में हैं, तो आपको Poco X6 5G को बहुत ही कम कीमत में खरीदने का मौका दिया जा रहा है. Amazon के मोबाइल सेगमेंट पेज पर कई फोन पर शानदार डील की जा रही है. यहां लाइव हुए एक बैनर से पता चला है कि Poco X6 5G को Rs 24,999 की बजाय Rs 17,999 में खरीदा जा सकता है.

यह भी पढ़ें :-Iphone का मार्केट डाउन कर रहा realme 12x स्मार्टफोन, देखिए कीमत और फीचर्स के साथ दमदार बैटरी

यानी आपको इसकी खरीद पर करीब Rs 7000 का फायदा मिल सकता है. कृपया ध्यान दें कि इस कीमत के साथ एक बैंक ऑफर भी जुड़ा हुआ है. इस फोन की सबसे खास बात इसकी 120Hz AMOLED डिस्प्ले है. अगर ये फोन आपके बजट में हैं और आप नया फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो आइए आपको इस फोन के सभी फीचर्स के बारे में बताते हैं.

Poco X6 5G मोबाइल में यूजर्स को 6.67 इंच की 1.5K AMOLED डॉट डिस्प्ले दी गई है. इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट, 2160Hz टच सैंपलिंग रेट, 1800 निट्स पीक ब्राइटनेस और सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन है.

परफॉर्मेंस के लिए फोन में ऑक्टा कोर 2.4Ghz स्नैपड्रैगन 7S जेन 2 चिपसेट है. यह चिप 4 नैनोमीटर प्रोसेस पर आधारित है और इसमें एड्रेनो 710 जीपीयू भी है. Poco X6 5G स्मार्टफोन MIUI 14 पर काम करता है जो Android 13 पर आधारित है.

यह भी पढ़ें :-मार्केट में launch हुई Maruti WagonR कार, अमेजिंग फीचर्स के साथ कीमत आपकी सोच से भी कम

डेली यूज के लिए खरीद लाएं शानदार कैमरे वाला Poco स्मार्टफोन, ऑफर्स के साथ कीमत मिल रही बजट फ्रेंडली, आपको शानदार कैमरा मिलता है, Poco फोन में 64MP का मेन सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सपोर्ट भी दिया गया है.


Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button