टेक्नोलॉजी

Realme को टसन दिखाने आया Nokia का चार्मिंग लुक स्मार्टफोन, देखे लाजवाब फीचर्स के साथ लक्जरी कैमरा – Utkal Mail


Nokia C12 Pro 5G: Realme को टसन दिखाने आया Nokia का चार्मिंग लुक स्मार्टफोन, देखे लाजवाब फीचर्स के साथ लक्जरी कैमरा, भारत में स्मार्टफोन का भरोसेमंद नाम नोकिया ने एक बार फिर से कमाल करने की तैयारी कर ली है। चीनी कंपनियों के दबदबे के बीच नोकिया अपने पुराने दिनों की याद दिलाने आ रहा है। नोकिया C12 Pro 5G स्मार्टफोन में शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ-साथ दमदार प्रोसेसर और कई आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से।

यह भी पढ़े : – OnePlus की चमक फीकी कर देगा OPPO का 5G स्मार्टफोन, दनादन फीचर्स और तगड़ी कैमरा क्वालिटी के साथ देखे कीमत

Nokia C12 Pro 5G स्मार्टफोन के लाजवाब फीचर्स

इस नोकिया स्मार्टफोन में आपको 6.3 इंच की बेहतरीन डिस्प्ले देखने को मिलेगी। यह डिस्प्ले 720 x 1600 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आती है, जो कीमत के हिसाब से काफी अच्छी है।

यह भी पढ़े : – Fortuner की गद्दी हड़प कर लेगी Mahindra की धांसू 7 सीटर MUV, रापचिक लुक और प्रीमियम फीचर्स के साथ देखे कीमत

Nokia C12 Pro 5G स्मार्टफोन का दमदार प्रोसेसर

प्रोसेसर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको Unisoc SC9863A का पावरफुल प्रोसेसर देखने को मिलेगा। साथ ही यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

Nokia C12 Pro 5G स्मार्टफोन का लक्जरी कैमरा क्वालिटी

कैमरे की बात करें तो नोकिया के इस स्मार्टफोन में आपको एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा देखने को मिलेगा। इस कैमरे में एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग, फेस डिटेक्शन, स्माइल शॉट, पैनोरमा मोड और टाइम-लैप्स मोड जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Nokia C12 Pro 5G स्मार्टफोन की जबरदस्त बैटरी बैकअप

पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में आपको 4000mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी। यह बैटरी 10 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। बता दें कि यह बैटरी रिमूवेबल बैटरी है।

Nokia C12 Pro 5G स्मार्टफोन की कीमत

इस स्मार्टफोन पर आपको 16% की छूट मिल रही है। अगर आप स्मार्टफोन का 2GB रैम वेरिएंट खरीदना चाहते हैं। तो इस फोन की कीमत 8,999 रुपये है। लेकिन डिस्काउंट के तहत आपको यह फोन सिर्फ 7499 रुपये में मिलेगा।

Nokia C12 Pro 5G स्मार्टफोन पर डिस्काउंट ऑफर्स

अगर आप स्मार्टफोन का 3GB रैम वेरिएंट खरीदना चाहते हैं। तो इसकी कीमत 9999 रुपये है। लेकिन फ्लिपकार्ट ऑफर के साथ यह स्मार्टफोन सिर्फ 8395 रुपये में मिलेगा। वहीं 4GB रैम वेरिएंट की बात करें तो इसकी कीमत 9224 रुपये है। लेकिन इस स्मार्टफोन पर अभी 17% का डिस्काउंट मिल रहा है, ऐसे में डिस्काउंट के साथ आपको यह स्मार्टफोन सिर्फ 7599 रुपये में मिलेगा।


Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button