मनोरंजन

'इस लड़की को जल्दी से साइन करो…', अमिताभ बच्चन ने करण जौहर से की थी विद्या बालन की सिफारिश  – Utkal Mail

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने फिल्मकार करण जौहर से अभिनेत्री विद्या बालन की सिफारिश की थी। इस शुक्रवार, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर ‘कौन बनेगा करोड़पति 16’ में, बॉलीवुड के सुपरस्टार विद्या बालन और कार्तिक आर्यन का स्वागत किया जाएगा, जो जल्द ही बहुप्रतीक्षित ‘भूल भुलैया 3’ में मंजुलिका और रूह बाबा के रूप में दिखाई देंगे। इस शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने विद्या बालन से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया। 

अमिताभ ने बताया कि कैसे उन्होंने पहली बार विद्या की परफॉर्मेंस वर्ष 2005 में उनकी पहली फिल्म परिणीता में देखी थी। विद्या की अदाकारी से वह इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने करण जौहर के साथ इंडस्ट्री के कुछ टॉप के निर्देशकों से उनकी सिफारिश कर डाली। अमिताभ ने विद्या को कहा, मैंने तुम्हें पहली बार परिणीता की स्क्रीनिंग के दौरान देखा था। मैं कुछ बड़े लोगों के साथ बैठा था और करण जौहर उनमें से एक थे। मैंने उनसे कहा,’इस लड़की को जल्दी से साइन करो,ये बहुत बड़ी कलाकार बन गई है। 

विद्या ने भावविभोर होकर अमिताभ को उनके इस समर्थन के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि वर्ष 2007 में एकलव्य में उनके साथ काम करने पर उन्हें कितनी खुशी हुई थी।

ये भी पढ़ें : Jigra Box Office Collection : आलिया भट्ट की फिल्म ‘जिगरा’ का धमाल, पहले सप्ताह की 22 करोड़ रुपये की कमाई

 


Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button