मनोरंजन

एनटीआर जूनियर के साथ मल्टी-स्टारर फिल्म में काम करना चाहते हैं धनुष, फिल्म 'खेल खेल में' का मोशन पोस्टर रिलीज़ – Utkal Mail

मुंबई। दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार धनुष, मल्टीस्टारर फिल्म में एनटीआर जूनियर के साथ काम करना चाहते हैं। धनुष इन दिनों अपनी आगामी परियोजना ‘रायण’ को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने ‘रांझणा’, ‘द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर’ जैसी फिल्मों और राष्ट्रीय फिल्मों के साथ-साथ कई अंतरराष्ट्रीय परियोजनाओं में अपने उल्लेखनीय अभिनय के लिए व्यापक पहचान हासिल की है। हाल ही में एक फिल्म के प्रचार के दौरान उनसे पूछा गया कि यदि उन्हें मल्टी-स्टारर फिल्म करने का मौका मिले तो क्या वह किसी खास अभिनेता के साथ काम करना चाहेंगे।

 फिल्म ‘रायण’ के प्रचार कार्यक्रम के दौरान जब होस्ट ने उनसे रैपिड-फायर राउंड में पूछा कि वह किस अभिनेता के साथ मल्टी-स्टारर प्रोजेक्ट में काम करना चाहेंगे, तो उन्होंने तुरंत मैन ऑफ मास एनटीआर जूनियर का नाम लिया। मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर को उनके दमदार अभिनय और लोगों को आकर्षित करने के लिए जाना जाता है, जबकि धनुष अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। इन दो प्रतिभाशाली अभिनेताओं को एक साथ एक फिल्म में देखना अविश्वसनीय रूप से रोमांचक होगा। 

फिल्म खेल खेल में का मोशन पोस्टर रिलीज़
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म खेल खेल में का मोशन पोस्टर रिलीज़ हो गया है। कॉमेडी-ड्रामा खेल खेल में अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, वाणी कपूर, अम्मी विर्क, आदित्य सील, प्रज्ञा जैसवाल और फरदीन खान की अहम भूमिका हैं। फिल्म ‘खेल खेल में’ का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। टी-सीरीज़ फिल्म, वाकाऊ फिल्म्स और केकेएम फिल्म प्रोडक्शन की फिल्म खेल खेल में का निर्देशन मुदस्सर अजीज ने किया हैं। यह फिल्म भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल, शशिकांत सिन्हा और अजय राय द्वारा निर्मित है। फिल्म खेल खेल में 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी। 

ये भी पढ़ें : हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कॉमेडी किंग थे महमूद, पांच दशक तक दर्शकों को गुदगुदाया




Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button