मनोरंजन

किशोर कुमार की बायोपिक में काम करेंगे आमिर खान, अनुराग बसु करेंगे डायरेक्ट – Utkal Mail

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान, महान पार्श्वगायक किशोर कुमार की बायोपिक में काम करते नजर आ सकते हैं। आमिर खान इन दिनों ‘सितारे जमीन पर’ में काम कर रहे हैं। चर्चा है कि निर्देशक अनुराग बसु ने आमिर खान को किशोर कुमार की बायोपिक फिल्म ऑफर की है। इस फिल्म का प्रोडक्शन भूषण कुमार कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि किशोर कुमार की बायोपिक निर्देशक अनुराग बसु और निर्माता भूषण कुमार के दिल के काफी करीब है। दोनों इस कहानी को बेहतरीन अंदाज में दुनिया के सामने रखना चाहते हैं। आमिर खान भी किशोर कुमार के बड़े प्रशंसक हैं और उन्हें अनुराग बसु का विजन बहुत पसंद आया। इससे पहले, ऐसी खबरें आई थीं कि रणबीर कपूर , किशोर कुमार का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। 

सोनी सब के शो ‘बादल पे पांव है’ वकील की भूमिका में नजर आएंगे गौरव शर्मा 
मुंबई। सोनी सब के शो ‘बादल पे पांव है’ में गौरव शर्मा,वकील की भूमिका में नजर आयेंगे। गौरव शर्मा शो ‘बादल पे पांव है में वकील माहिर ढिल्लन की भूमिका निभाते नजर आयेंगे।वह इस सिद्धांत पर कायम हैं कि वह किसी ऐसे व्यक्ति का बचाव नहीं करेगा जो नैतिक रूप से भ्रष्ट है। गौरव शर्मा ने कहा,माहिर एक बहुस्तरीय किरदार है। वह अपनी क्षमताओं को लेकर आश्वस्त है।

हालांकि, प्यार और रिश्तों के प्रति संदेहपूर्ण दृष्टिकोण रखता है। यह उसे काफी दिलचस्प बनाता है। दर्शकों ने रजत और बानी के रिश्ते में संघर्ष देखा है, जब लावण्या उनके जीवन में आई थी, लेकिन अब माहिर की मौजूदगी के कारण रजत और बानी के रिश्ते में एक नई चुनौती होगी। मैंने हाल ही में शूटिंग शुरू की है और कलाकारों और क्रू ने अविश्वसनीय रूप से स्वागत किया है। जैसे-जैसे शो आगे बढ़ेगा और माहिर की भूमिका सामने आएगी, कुछ गहन क्षणों की उम्मीद की जा सकती है। ‘बादल पे पांव है’ सोमवार से शनिवार रात 8:00 बजे सोनी सब पर प्रसारित होता है। 

ये भी पढे़ं : ‘याद नहीं शर्म तो आती होगी, झूठी ही सही कसम तो खाती होगी…’, बादशाह ने खाई सिंगल रहने की कसम 

 


Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button