टेक्नोलॉजी

Redmi के इन फोन्स की शुरू हुई सेल, मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट – Utkal Mail

अगर आप भी स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छा मौका हो सकता है। दरअसल रेडमी नोट 13 सीरीज की सेल कल से शुरू हो गई है। बता दें इस सीरीज के तहत कंपनी ने Redmi Note 13, Redmi Note 13 Pro और Redmi Note 13 Pro Plus को लॉन्च किया है। 

तीनों ही फोन्स को आप फ्लिपकार्ट, Mi की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं। मोबाइल फोन्स पर कंपनी डिस्काउंट भी दे रही है। डिस्काउंट का लाभ लेते हुए आप इन फोन्स को लॉन्च प्राइस से सस्ते में खरीद सकते हैं। तो चलिए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं। 

डिस्काउंट  
Redmi Note 13 5G की कीमत 16,999 रुपये से शुरू है। इस फोन पर कंपनी 1,000 रुपये का डिस्काउंट आईसीआईसीआई बैंक के क्रडिट कार्ड पर दे रही है। वहीं इसके अलावा 1,500 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है। इसी तरह प्रो और प्लस मॉडल पर 2,000 रुपये का कार्ड डिस्काउंट और 2,500  रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। ऑफर्स का लाभ लेते हुए आप सस्ते में नया फोन खरीद सकते हैं।

वहीं Redmi Note 13 5G के साथ कंपनी 2,999 रुपये की स्मार्टवॉच को सिर्फ 1,999 रुपये में खरीदने का मौका दे रही है। वेबसाइट पर जाकर आप इस विषय में ज्यादा जानकारी ले सकते हैं।  

स्पेक्स की बात करें तो Redmi Note 13 Pro Plus 5G में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 200MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा है। वहीं फ्रंट में 16MP का कैमरा दिया गया है। फोन स्नैपड्रैगन 7 Gen 2 चिपसेट पर काम करता है और इसमें 5100 एमएएच की बैटरी मिलती है। 

ये भी पढे़ं- आपका WhatsApp हो सकता है हैक, इन तीन तरीकों से सिक्योर करें अपना अकांउट

 


Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button