टेक्नोलॉजी

Oppo और Vivo को कमजोर कर देंगा Lava का शानदार स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी, जाने कीमत – Utkal Mail


आपकी जानकारी के लिए बता दे की इन दिनों नए-नए स्मार्टफोन मार्केट में लांच हो रहे है। लावा कंपनी आए दिन दूसरे कंपनियों को टक्कर देने के लिए अपने बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन को मार्केट में लांच करते रहती है। आपको बता दे की बहुत जल्द कंपनी इस सीरीज में लावा कंपनी Lava Yuva 4 Pro 5G स्मार्टफोन को भी भारतीय मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी में है। चलिए Lava Yuva 4 Pro 5G स्मार्टफोन के बारे में जानते है।

यह भी पढ़े – कम बजट और प्रीमियम फीचर्स के साथ मार्केट में एक तरफा राज करेगी, Maruti की प्रीमियम MPV, जानिए कीमत

Lava Yuva 4 Pro 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन

Lava Yuva 4 Pro 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी साझा करे तो Lava Yuva 4 Pro 5G में कंपनी ने Media Tech Dimensity 6080 चिपसेट का सपोर्ट दिया जा सकता है। इसी के साथ ही Lava Yuva 4 Pro 5G स्मार्टफोन को 6GB रैम के साथ लांच करेंगी। लावा स्मार्टफोन में Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट दिया जा सकता है।

Lava Yuva 4 Pro 5G स्मार्टफोन की अमेजिंग कैमरा क्वालिटी

Lava Yuva 4 Pro 5G स्मार्टफोन में मिलने वाली कैमरा क्वालिटी के बारे में जानकारी साझा करे तो लावा युवा 4 प्रो 5G स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। जिसमें 50 megapixel के प्राइमरी कैमरा के साथ 2 megapixel का दूसरा सेंसर भी मिल सकता है। Lava स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 megapixel का फ्रंट कैमरा भी देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़े – 200MP कैमरे से लड़कियों को दीवाना बना रहा Honor का सस्ता स्मार्टफोन, तगड़े फीचर्स के साथ देखे कीमत

Lava Yuva 4 Pro 5G स्मार्टफोन की शक्तिशाली बैटरी

Lava Yuva 4 Pro 5G स्मार्टफोन में मिलने वाली बैटरी बैकअप के बारे में जानकारी साझा करे तो Lava Yuva 4 Pro 5G मोबाइल में आपको 5000 mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने का अनुमान है।

Lava Yuva 4 Pro 5G स्मार्टफोन की अनुमानित कीमत

Lava Yuva 4 Pro 5G स्मार्टफोन के कीमत के बारे में जानकारी साझा करे तो कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन Lava Yuva 4 Pro 5G स्मार्टफोन को भी 10 हजार रुपये के अंदर लॉन्च कर सकती है। आपकी जानकारी के लिए बता दे Lava Yuva 4 Pro 5G मोबाइल का रियल प्राइस तो इसके लॉन्च के बाद ही पता चलेगा।


Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button