टेक्नोलॉजी

हसीनाओं को लुभाने आया Oppo का दमदार स्मार्टफोन, सॉलिड कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगी पॉवरफुल बैटरी, देखे कीमत – Utkal Mail


हसीनाओं को लुभाने आया Oppo का दमदार स्मार्टफोन, सॉलिड कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगी पॉवरफुल बैटरी, देखे कीमत। आपकी जानकारी के लिए बता दे की OPPO ने चीन में अपना सबसे शानदार स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है, जिसका नाम है Oppo A2 Pro, यह एक मिड-रेंज स्मार्टफोन है, ओप्पो फोन लेदर फिनिश में देखने को मिल रहा है और काफी हल्का है। और इसमें 5000mAh की धाकड़ बैटरी और 64MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। तो आइये जानते है इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से।

यह भी पढ़े – OnePlus के होश उड़ा देंगा Samsung का शानदार स्मार्टफोन, 108MP कैमरा क्वालिटी और 6000mAh बैटरी के साथ देखे कीमत

Oppo A2 Pro स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन

Oppo A2 Pro मोबाइल में स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करे तो इसमें लेदर बैक पैनल के साथ दिया जा रहा है। ओप्पो A2 प्रो में एक शानदार 6.7-इंच कर्व्ड OLED डिस्प्ले है. यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट, 920 निट्स पीक ब्राइटनेस, 240Hz टच सैंपलिंग रेट, फुल HD + रिजॉल्यूशन और 1.07 बिलियन कलर प्रदान करता है। ओप्पो A2 प्रो में एक शक्तिशाली Mediatek Dimensity 7050 SoC है जो फास्ट गेमिंग और मल्टीटास्किंग के लिए पर्याप्त है। इसमें 12GB तक LPDDR4X रैम और 512GB UFS 3.1 इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट दिया जा रहा है।

Oppo A2 Pro स्मार्टफोन की अमेजिंग कैमरा क्वालिटी

Oppo A2 Pro स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की बात बात करे तो Oppo A2 Pro मोबाइल केरियर कैमरा सेटअप में 64 मेगापिक्सेल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सेल का पोर्ट्रेट सेंसर दिया गया है। Oppo A2 Pro मोबाइल में आगे की तरफ सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8 मेगापिक्सेल का कैमरा देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़े – Apache को मटकना भुला देंगी Honda की स्पोर्टी लुक बाइक, 65kmpl माइलेज और झक्कास फीचर्स के साथ देखे कीमत

Oppo A2 Pro स्मार्टफोन की पॉवरफुल बैटरी

Oppo A2 Pro स्मार्टफोन की बैटरी के बारे में बात करे तो इसमें आपको धाकड़ बैटरी पावर दिया गया है। ओप्पो मोबाइल में एक बड़े 5,000mAh बैटरी पैक से भी लैस है जो पूरे दिन की बैटरी लाइफ प्रदान करता है. इसमें 67W फास्ट चार्जिंग भी है जो इसे जल्दी चार्ज हो सकता है।

Oppo A2 Pro स्मार्टफोन की कीमत

Oppo A2 Pro स्मार्टफोन के कीमत में बात करे तो Oppo A2 Pro मोबाइल की 8GB + 256GB वैरिएंट की कीमत लगभग 20,785 रुपये) है, जबकि 12GB + 256GB और 12GB + 512GB मॉडल की कीमत लगभग 22,863 रुपये और लगभग 27,436 रुपये है। ।


Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button