टेक्नोलॉजी

iphone की धोबी पछाड़ कर देंगा Samsung का ये कंटाप लुक स्मार्टफोन, जाने शानदार फीचर्स के साथ तगड़ी कैमरा क्वालिटी – Utkal Mail


iphone की धोबी पछाड़ कर देंगा Samsung का ये कंटाप लुक स्मार्टफोन, जाने शानदार फीचर्स के साथ तगड़ी कैमरा क्वालिटी Samsung स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने शानदार स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है जिसे लोग खूब पसंद करते है यदि आप भी इन दिनों कोई शानदार फ़ोन खरीदने की सोच रहे हो तो Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन आपके लिए बेहतर विकल्प होगा, आईये जाने इस फ़ोन के फीचर्स के बारे में…

यह भी पढ़े : – मात्र 6 लाख में अपना बनाये ये बोलेरो कट्टा, जाने कहा से ख़रीदे…

Samsung Galaxy F54 5G के शानदार फीचर्स

Samsung Galaxy F54 5G के शानदार फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको इस फ़ोन में 6.7 इंच सुपर AMOLED प्लस डिस्प्ले के साथ में बेहतर गेमिंग के लिए Exynos 1380 का तगड़ा प्रोसेसर देखने को मिल जाता है।

यह भी पढ़े : – Desi jugaad: ताऊ का ये तपती धुप से बचने का जुगाड़ देख हो जाओगे दंग, देखे अद्बुद्ध जुगाड़ की कहानी…

Samsung Galaxy F54 5G की तगड़ी कैमरा क्वालिटी

Samsung Galaxy F54 5G की तगड़ी कैमरा क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो आपको इस फ़ोन में 108 megapixel के मुख्य कैमरे के साथ में 8 megapixel का अल्ट्रा-वाइड कैमरा सेंसर और 2 megapixel का माइक्रो कैमरा सेंसर देखने को मिल जाता है। वही आगे की तरफ सुन्दर सी सेल्फी लेने के लिए 32 megapixel का फ्रंट कैमरा देखने को मिल जाता है।

Samsung Galaxy F54 5G की पॉवरफुल बैटरी

Samsung Galaxy F54 5G की पॉवरफुल बैटरी के बारे में बात की जाए तो आपको इस फ़ोन में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ में 6000mAh की तगड़ी बैटरी देखने को मिल जाती है।

iphone की धोबी पछाड़ कर देंगा Samsung का ये कंटाप लुक स्मार्टफोन, जाने शानदार फीचर्स के साथ तगड़ी कैमरा क्वालिटी

Samsung Galaxy F54 5G की कीमत

Samsung Galaxy F54 5G की कीमत के बारे में बात की जाए तो ये स्मार्टफोन के SAMSUNG Galaxy F54 5G (Stardust Silver, 256 GB)  (8 GB RAM) स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत फ्लिपकर्ट पर ₹22,999 रूपए है।


Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button