टेक्नोलॉजी

Vivo की अकड़ शांत कर देंगा Oppo का शानदार 5G स्मार्टफोन, प्रीमियम कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ देखे कीमत – Utkal Mail


आपकी जानकारी के लिए बता दे की मार्केट में बहुत से प्रकार के एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन मौजूद है और आये दिन नए नए आते भी रहते है, इसी में से एक ओप्पो भी है जो अपने दमदार स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है. ऐसे में ओप्पो ने अपने दमदार स्मार्टफोन Oppo Reno 11F 5G को ग्लोबल मार्केट में पेश किया है। मतलब की थाईलैंड में पेश किया है. इसके भारत में भी लॉन्च होने की उम्मीद की जा रही है. भारत में इसके ओप्पो F25 5G नाम से लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि इसकी कोई आधिकारिक जानकारी अभी नहीं आई है. तो आइये जानते है इसके बारे मे विस्तार से।

यह भी पढ़े – 26kmpl का शानदार माइलेज और शक्तिशाली इंजन के साथ पेश की Maruti ने अपनी किलर लुक कार, कीमत मात्र इतनी

Oppo Reno 11F 5G स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन

Oppo Reno 11F 5G के स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी साझा करे तो Oppo Reno 11F 5G स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले देखने को मिल रहा है जो की 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ काम करेंगा। वही इस फ़ोन में प्रोसेसर दिया गया है तो इसमें MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर दिया जायेंगा। यह Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम सपोर्ट दिया जायेगा।

Oppo Reno 11F 5G स्मार्टफोन की अमेजिंग कैमरा क्वालिटी

Oppo Reno 11F 5G के कैमरे के बारे में जानकारी साझा करे तो इसमें आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाता है इसमें 64 megapixel का प्राइमरी कैमरा दिया जायेगा। इसके साथ ही 8 megapixel का दूसरा कैमरा और 2 megapixel का तीसरा कैमरा दिया गया है. वही फ़्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 megapixel का फ़्रंट कैमरा देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़े – DSLR का क्रेज ख़त्म कर देंगा Samsung का 5G स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ देखे कीमत

Oppo Reno 11F 5G स्मार्टफोन पॉवरफुल बैटरी

Oppo Reno 11F 5G स्मार्टफोन में बैटरी बैकअप के बारे में जानकारी साझा करे तो Oppo Reno 11F 5G स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की बैटरी दी जाएगी। जो 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट के साथ देखने को मिलेगा।

Oppo Reno 11F 5G स्मार्टफोन की कीमत

Oppo Reno 11F के कीमत के बारे में बात करे तो इस स्मार्टफोन की कीमत इसकी कीमत 10,990 THB रु रखी गई है जो भारतीय रु में लगभग 25,500 रु हो सकती है। इतनी ही कीमत भारत में भी देखि जा सकती है. हालांकि इसकी पुस्टि हम नहीं करते है।


Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button