टेक्नोलॉजी

iphone को मिट्टी में मिला देंगा Nokia का चार्मिंग लुक स्मार्टफोन, देखे शानदार फीचर्स के साथ लक्जरी कैमरा – Utkal Mail


Nokia Magic Max 5G: iphone को मिट्टी में मिला देंगा Nokia का चार्मिंग लुक स्मार्टफोन, देखे शानदार फीचर्स के साथ लक्जरी कैमरा, नोकिया कंपनी जल्द ही भारत में अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। इस स्मार्टफोन में बेहद शानदार लुक के साथ-साथ दमदार कैमरा और पावरफुल बैटरी दी जा रही है। नोकिया के फोन खरीदने वाले यूजर्स के लिए ये खबर बेहद खास है क्योंकि कंपनी जल्द ही 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। तो चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन के पूरे स्पेसिफिकेशन के बारे में और साथ ही ये भी जानते हैं कि इस स्मार्टफोन की कीमत क्या होने वाली है।

यह भी पढ़े : – टेक्नोलॉजी की दुनिया का सिकंदर बनेगा Vivo का दमदार स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी और पॉवरफुल बैटरी के साथ देखे कीमत

Nokia Magic Max 5G स्मार्टफोन के शानदार फीचर्स

आपको बता दें कि नोकिया कंपनी द्वारा एक बहुत ही जबरदस्त स्मार्टफोन लॉन्च किया जा रहा है, जिसके बारे में हम नोकिया मैजिक मैक्स 5G स्मार्टफोन के नाम से बात कर रहे हैं। ये एक ऐसा स्मार्टफोन है जिसमें आपको 6.7 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी जा रही है और ये 120hz का रिफ्रेश रेट देने में सक्षम है। नोकिया मैजिक मैक्स 5G स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा रहा है।

यह भी पढ़े : – TATA की हवा टाइट कर देगा Mahindra Scorpio का धाकड़ लुक, दनदनाते फीचर्स के साथ पॉवरफुल इंजन, देखे कीमत

Nokia Magic Max 5G की लक्जरी कैमरा क्वालिटी

नोकिया मैजिक मैक्स 5G स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 108 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, साथ ही इसमें 28 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया जा रहा है और इस स्मार्टफोन में आपको वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में नए फीचर्स भी दिए जा रहे हैं जो इस स्मार्टफोन को काफी आकर्षक बना रहे हैं।

Nokia Magic Max 5G की पॉवरफुल बैटरी और कीमत

नोकिया कंपनी के द्वारा लॉन्च किया गया ये स्मार्टफोन देखने में काफी आकर्षक लगता है। इस स्मार्टफोन की बैटरी आपको 6000mAh की दी जाएगी, जिसे एक बार चार्ज करने के बाद आप आसानी से दो दिन तक चला सकते हैं। नोकिया मैजिक मैक्स 5G स्मार्टफोन में 5G इंटरनेट की सुविधा है। अगर आप भारत के किसी भी ऐसे राज्य में रहते हैं जहां पर 5G इंटरनेट उपलब्ध है तो आप नोकिया मैजिक मैक्स 5G स्मार्टफोन का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसकी कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत 20000 रुपये से शुरू होती है, यानी ये स्मार्टफोन आपको 25000 रुपये के बीच में मिल जाएगा।


Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button